अम्मू के बाद करनी सेना के प्रदेशाध्यक्ष के बिगड़े बोल, CM खट्टर को कहा ‘बंदर’

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद में अब राजपूत करणी सेना के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर भवानी सिंह ने विवादित ब्यान दिया है। भवानी सिंह ने तो मुख्यमंत्री खट्टर को बंदर की संज्ञा देते हुए कहा कि मोदी ने प्रदेश में ऐसे बंदर को माचिस पकड़ा कर छोड़ रखा है जो 3 बार हरियाणा को अब तक जला चुका है और अब राजपूतों का अपमान कर चौथी बार प्रदेश को जलाने की कोशिश की है। जिसके बाद अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के पुतले फूंके जाएंगे। सूरजपाल अम्मू का मुख्यमंत्री ने अपमान कर पूरे राजपूत समाज का अपमान किया है।

भवानी सिंह ने अपने कार्यालय में प्रैसवार्ता करते हुए कहा कि पद्मावती फिल्म का देशभर में विरोध किया जा रहा है। फिल्म के विरोध में करणी सेना द्वारा 9 दिसम्बर को पंचकूला में जनसभा की जाएगी। यह जानकारी देते हुए इस जनसभा को करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, राजपूत नेता सूरजपाल अम्मू सहित अनेक राजपूत नेता संबोधित करेंगे। इसी जनसभा में करणी सेना द्वारा आगामी आंदोलन की घोषणा की जाएगी और जनसभा को लेकर प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि करणी सेना द्वारा 1 दिसम्बर को घोषित भारत बंद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना द्वारा इस फिल्म के विरोध में भारत बंद की घोषणा की गई थी लेकिन फ़िल्म की रिलीज 1 दिसंबर को नहीं होने पर फिलहाल इस प्रदर्शन को स्थगित कर दिया गया है।

वहीं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव द्वारा पद्मावती फ़िल्म के गाने पर ’घूमर’ डांस करने पर कटाक्ष करते हुए भवानी सिंह ने कहा कि ये सब सस्ती राजनीतिक लोकप्रियता के लिए किया गया स्टंट है। भवानी सिंह ने कहा कि राजपूत नेता साध्वी देवा ठाकुर 1 दिसम्बर से 8 दिसम्बर तक हरियाणा प्रदेश के जिलों का दौरा कर लोगों को इस जनसभा में भाग लेने के लिए निमंत्रण देंगी। वहीं फतेहाबाद में भी करनी सेना के जिलास्तर के नेताओं को आज 9 दिसम्बर के पंचकूला कार्यक्रम के लिए दिशा-निर्देश भवानी सिंह द्वारा जारी किए गए।

Leave a Reply